Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गणेश विसर्जन के दौरान यमुना में डूबने से दो लोगों की मौत, पुलिस के मना करने के बाद भी नहीं रुके

गणेश विसर्जन के दौरान हादसों में हो रही घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रशासन की ओर से सुरक्षा के कड़े प्रयासों के बावजूत भी यमुना में स्नान करने गए चार युवक डूब गए। पुलिस के रोकने पर झूठ बोलकर स्नान करने गए थे ।

गणेश विसर्जन के दौरान यमुना में डूबने से दो लोगों की मौत, पुलिस के मना करने के बाद भी नहीं रुकेTwo People died during Ganesh Visarjan, Police tried to stop but they went ahead.

दिल्ली के बख्तावरपुर में विसर्जन के दौरान हुआ एक और हादसा सामने आया है। प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूत लापरवाही की वजह से लोग अपनी जान गवां रहे हैं।यमुना में स्नान करते समय दो लोगों की डूबकर मौत हो गई है एवं दो अभी लापता हैं। सूचना के अनुसार उत्तर पूर्वि दिल्ली में गुरूवार शाम बख्तावरपुर गांव के पास कुछ लोगों के डूबने की जानकारी मिली थी। जांच के बाद पता लगा कि आठ लोग बख्तावरपुर ठोकर संख्या 17 के पास गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने के बाद यमुना में स्नान करने लगे। जाते समय पुलिस ने उन्हें नदी में स्नान करके के से रोका था लेकिन वह झूठ बोलकर स्नान करने चले गए।

2 की तलाश अभी भी जारी

रात के करीब 9 बजे पुलिस को स्नान करने गए आठ व्यक्तियों में से 4 के डूब जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद दमकल गाड़ी एवं बचाव कर्मियों को वहां भेजा गया। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के अनुसार अंधेरा हो जाने के कारण बचाव अभियान में को कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई। लेकिन शुक्रवार सुबह 6.15 बचे ही बचाव अभियान शुरू कर दिया गया था। जिसके दौरान दो युवकों के शव बरामद कर लिए गए। अन्य 2 की तलाश अभी भी जारी है।

Next Story
Share it
Top