Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होलसेल कारोबारी से लूट में चार गिरफ्तार, बदमाशों की कुंडली खंगालने पर मिला लुटेरो का सुराग

सराय काले खां इलाके में 2 लाख 90 हजार रुपये की लूट केस में शामिल चार बदमाशों को आखिरकर साउथ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया।

प्रतीकात्मक फोटो
X
प्रतीकात्मक फोटो

सराय काले खां इलाके में 2 लाख 90 हजार रुपये की लूट केस में शामिल चार बदमाशों को आखिरकर साउथ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया। इन बदमाशों तक पहुंचने में पुलिस को करीब 50 बदमाशों की आपराधिक कुंडली खंगालनी पड़ी।

गिरफ्तार किये गये बदमाशों के नाम अमरजीत सिंह उर्फ सन्नी, मोहित सिंह उर्फ वेद, कुबेर वर्मा उर्फ रितिक वर्मा और पवन कुमार उर्फ चिंटू है। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि 9 नवंबर की रात 1 बजकर 50 मिनट पर सनलाइट काॅलोनी पुलिस को होली फैमिली हॉस्पिटल से सूचना मिली कि आश्रम के रहने वाले सुरेंद्र अग्रवाल को सिर में चोट लगने के बाद भर्ती करवाया गया था।

उनका सराय काले खां में किसी से झगड़ा हुआ है। एएसआई श्याम चरण मौके पर पहुंचे। लेकिन घायल बयान देने की स्थिति में नहीं था। 12 नवंबर को घायल बयान देने की स्थिति में आया। उसने बताया कि वह पान मसाला, बीडी-सिगरेट का होलसेल डीलर है। इसके साथ ही सराय काले खां के गांव नंगली रजापुर में ग्रोसरी शॉप भी चलाता है।

घटना के दिन वह दुकान से स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रहा था। उसके बैग में 2 लाख 90 हजार रुपये थे। तीन युवकों ने उसे रोका। एक युवक ने डंडे से उसके सिर पर वार किया। वह गिर पड़ा और तीनों युवक रुपयों वाला थैला और स्कूटी लेकर फरार हो गये। इसके बाद पुलिस ने लूट की धारा में केस दर्ज किया।

उसी दिन गंदे नाले के पास सराय काले खां में उसकी स्कूटी लावारिस हालत में बरामद हो गई थी। पुलिस ने केस को सुलझाने के लिये करीब 50 संदिग्ध और लोकल क्रिमिनल बैकग्राउंड के लोगों की कुंडलियां खंगाली और टैक्नीकल सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिये 12 नवंबर को सनलाइट काॅलोनी पुलिस ने रेलवे स्टेशन निजामुद्दीन इलाके से चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने बताया कि वह सुरेंद्र अग्रवाल की दुकान के पास ही रहते हैं। इसलिये उन्हें अंदाजा था कि उस समय वह कैश लेकर निकलते हैं। इसके बाद उन्होंने योजना बनाकर इस लूट को अंजाम दिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story