Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! साढ़े चार साल के बच्‍चे पर लगा नाबालिग के रेप का आरोप

दिल्ली के एक नामी स्कूल में साढ़े चार साल के एक छात्र पर अपनी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप करने का आरोप लगा है।

शर्मनाक! साढ़े चार साल के बच्‍चे पर लगा नाबालिग के रेप का आरोप

पश्चिमी दिल्ली के एक नामी स्कूल में 4.5 चार साल के एक छात्र पर अपनी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ क्लास और टॉयलेट में रेप करने का आरोप लगा है।

हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसके साथ क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने पेंसिल और उंगली के जरिए उसे शारीरिक रूप से शोषित किया। यह मामला दिल्‍ली के द्वारका साउथ थाने का है।

यह भी पढ़ें- दुनिया का सबसे खूंखार सीरियल किलर, पीले रुमाल से कर दिए 931 कत्ल

बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की

पीड़ित बच्ची की मां द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को स्कूल से आने के बाद बच्ची के पेट के निचले हिस्से में दर्द हो रहा था। जिससे बच्ची बार-बार मां से दर्द की बात बोल रही थी, लेकिन मां ने ये सोचकर टाल दिया कि शायद बच्ची कोई बहाना कर रही है।

जब दोबारा बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की और यौन शोषण की बात बताई तो मामला सामने आया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

प्राइवेट पार्ट में हुआ घाव

पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक, यौन शोषण के कारण बच्ची के प्राइवेट पार्ट में बहुत घाव हो गए थे।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस के मुताबिक, फिलहाल इस मामले में ये जांच की जा रही है कि यह मामला कब का है। क्योंकि इस मामले में आरोपी नाबालिग है इसलिए इसमें कानूनी विशेषज्ञों की भी सलाह ली जा रही है।

यह भी पढ़ें- नबालिग लड़के की आपबीती: मदरसे में मेरे बिस्तर पर आ गए मौलवी, किया कुकर्म

मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर ली है।
दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता देवेंद्र पाठक का इस मामले पर कहना है कि अभियोजन पक्ष के खिलाफ IPC की धारा के तहत 7 साल से कम उम्र के आरोपी को सुरक्षा दी जाती है।
इस मामले में उन प्रावधानों की भी जांच की जा रही है जिससे इसे संवेदनशील तरीके से संभाला जा सके।
Next Story
Top