Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हिस्ट्रीशीटर समेत चार आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस के साथ शराब के क्वार्टर बरामद

आउटर जिला पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये सभी बदमाश 10 से ज्यादा आपराधिक मामलों में आरोपी हैं।

gangster arrested in delhi Crime Branchक्राइम ब्रांच ने लूटेरी गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया ( फाइल फोटो

आउटर जिले पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम मामचंद (28), सलीम (26), मजहेर खान (19) और नासिर उर्फ डेवील (22) है। पुलिस की माने तो आरोपी मामचंद घोषित बदमाश भी है। आरोपी मामचंद छह और सलीम 10 से अधिक मामले में शामिल रह चुके है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल, तीन कारतूस, एक चोरी की स्कूटी, 15 सुपारी के बैग, 5000 शराब के क्वार्टर और एक टाटा ऐश वाहन बरामद किये हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (आउटर-नॉर्थ) गौरव शर्मा ने बताया कि रविवार को एंटी स्नैचिंग सेल के एसआई चेतन, हेड कांस्टेबल मंजित, अनूप और कांस्टेबल मुकेश और विजेंद्र इलाके में गश्त कर रहे थे। टीम ने गुप्त सूचना के बाद आरोपी मामचंद को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से एक पिस्टल और दो कारतूस मिले।

उधर, बवाना थाने में तैनात कांस्टेबल विकास इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी बीच विकास ने देखा कि एक लड़का टाटा ऐश गाड़ी चला रहा था। पुलिस को देखकर उसने अपनी गाड़ी रोकी और वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी के अंदर से 5000 क्वार्टर बरमाद हुए। पुलिस गाड़ी के आधार पर चालक की तलाश कर रही है।

अलीपुर थाना पुलिस में तैनात एसआई संदीप, हेंड कांस्टेबल प्रमोद ने गुप्त सूचना के बाद आरोपी सलीम और मतहेर को 15 सुपारी के बैग के साथ दबोचा। गत 24 नवंबर को एक शिकायतकर्ता ने अपने गोदाम से 70 किलो सुपारी चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान नासिर को दबोचा। पुलिस ने इसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किया।

Next Story
Share it
Top