Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP से निष्कासित कपिल मिश्रा जल्द BJP में होंगे शामिल, विजय गोयल ने दिए संकेत

आप आदमी पार्टी के पूर्व नेता और विधायक कपिल मिश्रा जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है। इस बात के कयास उस वक्त लगने शुरु हो गए जब बीजेपी नेता और केंद्र मंत्री विजय गोयल बीजेपी के संपर्क फॅार सहयोग अभियान के तहत कपिल मिश्रा से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे।

AAP से निष्कासित कपिल मिश्रा जल्द BJP में होंगे शामिल, विजय गोयल ने दिए संकेत
X

आप आदमी पार्टी के पूर्व नेता और विधायक कपिल मिश्रा जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है। इस बात के कयास उस वक्त लगने शुरु हो गए जब बीजेपी नेता और केंद्र मंत्री विजय गोयल कपिल मिश्रा से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे।

आपको बता दे कि विजय गोयल बीजेपी के संपर्क फॅार सहयोग अभियान के तहत विधायक कपिल मिश्रा से मुलाकात करने पहुंचे थे। विजय गोयल ने इस दौरान कपिल मिश्रा को मोदी सरकार के 4 साल के कामकाजों के बारे में अवगत कराया।

इतना ही नहीं विजय गोयल ने कपिल मिश्रा के काम की तारीफ करते हुए उन्हें बीजेपी में आने का न्योता भी दे दिया। विजय गोयल ने कहा कि जब से कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी से अलग हुए हैं, भाजपा के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। और पिछले दिनों ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ हुए विवाद के बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था।

जिसके बाद कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल समेत दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के एक के बाद एक कई संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद अब कयास लगाए जा रहे है कि हो सकता है कि कपिल बीजेपी में शामिल हो जाएं।

आपको बता दे कि कपिल मिश्रा भले ही राजनीति जीवन की शुरुआत आम आदमी पार्टी के साथ की हो। लेकिन उनकी माता अन्नपूर्णा मिश्रा शुरुआत से ही बीजेपी से जुड़ी हुई रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story