Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विपक्ष के महागठबंधन पर शिवराज सिंह चौहान का हमला, कहा- बिना दूल्‍हे के घोड़ी कितनी दूर जाएगी

भाजपा ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में युवा विजय संकल्प महारैली की। इसमें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश का चुनाव अजीब हुआ। भाजपा को ज्यादा वोट मिले, लेकिन कांग्रेस को पांच सीटें ज्यादा मिली। सरकार वहां कांग्रेस की जरूर है, लेकिन बहुमत की नहीं है।

विपक्ष के महागठबंधन पर शिवराज सिंह चौहान का हमला, कहा- बिना दूल्‍हे के घोड़ी कितनी दूर जाएगी

भाजपा ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में युवा विजय संकल्प महारैली की। इसमें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश का चुनाव अजीब हुआ। भाजपा को ज्यादा वोट मिले, लेकिन कांग्रेस को पांच सीटें ज्यादा मिली। सरकार वहां कांग्रेस की जरूर है, लेकिन बहुमत की नहीं है। आधी-अधूरी और लंगड़ी सरकार है। पता नहीं कितनी चले, कब गिर जाए? ऐसी सरकार चाहते तो हम भी बना लेते, लेकिन जब बनाएंगे, शानदार बहुमत की सरकार बनाएंगे।

मप्र में जीतेंगे 29 लोस सीट
पूर्व सीएम ने कहा कि मैं वचन देता हूं कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 39 में से 27 सीट जीती थी और नरेंद्र मोदी को पीएम बनाया था। इन चुनाव में हार के बाद मामा कमजोर नहीं हुआ है और 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को फिन 27 सीट जिताएंगे और कोशिश होगी कि 29 सीटें तक जीतें।
मोदी की बाढ़ से बचने बैठे एक पेड़ पर
लोकसभा चुनाव को लेकर बन रहे विपक्ष के महागठबंधन को बिन दूल्हे की बारात बताया। उन्होंने कहा कि बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी पर कौन बैठेगा, इसका कोई ठिकाना नहीं है? अगर इस पर 4-6 बैठ गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी भी या नहीं, इसका कोई ठिकाना नहीं। पूर्व मुख्यमंत्री ने ममता की रैली पर कहा कि जो विपक्षी पार्टियां शामिल थीं, ये सब भाजपा और मोदी की बाढ़ से बचने के लिए एक ही पेड़ पर बैठ गए।
Next Story
Top