Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फायरिंग से मची अफरा-तफरी

इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फायरिंग से हड़कंप मच गया। पुलिस को पहले तो लगा कि आतंकी हमला हुआ है। आनन फानन में पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फायरिंग से मची अफरा-तफरी

इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फायरिंग से हड़कंप मच गई। पुलिस को पहले तो लगा कि आतंकी हमला हुआ है। आनन फानन में पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई। पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया। मामले की तहकीकात के बाद पता चला कि यह आतंकी हमला नहीं है। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस ने फायर किया था।
दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशन एयरपोर्ट पर फायरिंग का कारण एक यात्री द्वारा एक टैक्सी को लेकर भागने की कोशिश थी। मिली जानकारी के अनुसार एक युवक टैक्सी से वहां पहुंचा।
इसके बाद वहां पहुंचते ही ड्राइवर उतरा। इसके बाद ड्राइवर की सीट पर युवक बैठ गया और गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की। इस पर सीआईएसएफ के चेकपोस्ट पर उसे रोकने का प्रयास किया गया।
जवानों ने उसे रोकने की कोशिश की मगर नहीं रुका और मारपीट करने लगा। परेशान होकर सीआईएसएफ के जवानों ने उसे रोकने के लिए दो राउंड फायर किया था। इसी कारण थोड़ी देर के लिए वहां अफरातफरी मच गई थी।
जांच में पता चला कि बदमाश नशे में था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आपराधिक मामले पहले भी दर्ज हो चुके हैं।
Next Story
Top