Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JNU के प्रोफेसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, 7 छात्राओं ने की शिकायत

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में छात्राओं के साथ प्रोफेसर द्वारा यौन उत्पीड़न का मामले प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज।

JNU के प्रोफेसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, 7 छात्राओं ने की शिकायत

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में छात्रों के साथ प्रोफेसर द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इस मामले में प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, जीवन विज्ञान संस्थान के एक प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बता दें कि प्रोफेसर के खिलाफ 7 लड़कियों ने शिकायत दर्ज की है।

प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि जेएनयू की छात्राओं के एक ग्रुप ने बीते गुरुवार को एक प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न और वित्तीय अनियमितताओं के आरोप लगाए था। यह प्रोफेसर विश्वविद्यालय प्रशासन की अनिवार्य उपस्थिति पहल के कड़े समर्थक हैं।

प्रोफेसर ने आरोपों पर दी सफाई

हालांकि समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान प्रोफेसर ने कहा कि मेरे खिलाफ आरोप लगाने वाली कुछ लड़कियों को लैब में अनियमित उपस्थिति के संबंध में 27 फरवरी को मेरी तरफ से ईमेल मिला था। इसलिए वे मुझे निशाना बना रही हैं।

छात्राओं ने लगाया आरोप

वहीं दूसरी तरफ छात्राओँ ने कहा कि प्रोफेसर अक्सर यौन प्रवृत्ति वाली टिप्पणियां करते हैं और लगभग हर लड़की की शारीरिक बनावट पर टिप्पणी करते हैं। अगर कोई इसके खिलाफ बोलता है तो प्रोफेसर उससे नाराज हो जाते हैं।

Next Story
Top