Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पांच माह के बेटे की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल भागा था आरोपी

दीप्ति और सत्यजीत गाजीपुर इलाके के कोंडली में पांच माह के मासूम तनिष्क के साथ रहते थे। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। सत्यजीत शराब पीने का आदी था।

पांच माह के बेटे की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल भागा था आरोपी

गाजीपुर थाना पुलिस ने कील लगे डंडे से हमला कर बेटे की हत्या करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी का नाम सत्यजीत (32) है। डीसीपी (ईस्ट) जसमीत सिंह ने बताया कि आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दिल्ली लाया जा रहा है।

दिल्ली आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी। आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज है। पुलिस के मुताबिक, दीप्ति और सत्यजीत गाजीपुर इलाके के कोंडली में पांच माह के मासूम तनिष्क के साथ रहते थे। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। सत्यजीत शराब पीने का आदी था। शराब पीने के बाद वह अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था।

गत सात अक्टूबर की रात को वह शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। यहां दंपति के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसी दौरान सत्यजीत ने कील लगा डंडा दीप्ति को मारा। डंडा दीप्ति की गोद में मौजूद बेटे तनिष्क को लग गया। दोनों उसे लेकर अस्पताल ले गए, जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

गत नौ अक्टूबर को तनिष्क की तबियत फिर से खराब हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने टेक्नीकल सर्विलांस की मदद से आरोपी को पश्चिम बंगाल से दबोच लिया। पुलिस उसे दिल्ली लाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है।

Next Story
Share it
Top