Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुराड़ी: एक परिवार के 11 लोगों की मौत का हुआ खुलासा, मास्टरमाइंड निकला घर का सदस्य

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में अपने घर में रहस्यमयी हालात में मृत मिले एक ही परिवार के 11 सदस्यों की स्टोरी अब सुलझ रही है।

बुराड़ी: एक परिवार के 11 लोगों की मौत का हुआ खुलासा, मास्टरमाइंड निकला घर का सदस्य
X

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में अपने घर में रहस्यमयी हालात में मृत मिले एक ही परिवार के 11 सदस्यों की स्टोरी अब सुलझ रही है। पुलिस जांच के दौरान ये बात सामने आई है कि भाटिया परिवार के छोटे बेटे ललित ने पूरे परिवार की मौत की स्टोरी लिखी थी।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, भाटिया परिवार में तंत्र-मंत्र के प्रयोग का मामला सामने आया है। भाटिया परिवार की मौत को अंधविश्वास और मोक्ष की प्राप्ति के लिए उठाए गए कदम है।

बता दें कि पुलिस को संत नगर के उस घर से शवों के अलावा एक रजिस्टर मिला। जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। अंधविश्वास और मोक्ष की प्राप्ति के लिए परिवार ने ऐसा कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें - कोर्ट ने बलात्कार, धोखाधड़ी मामले में मिथुन की पत्नी, बेटे के खिलाफ FIR करने के आदेश दिये

ललित के पिता ही उसका मार्गदर्शन कर रहे थे। वो पिता जो इस दुनिया से पहले ही जा चुके हैं, वही सपने में आकर ललित को बताते थे कि क्या करना है और कैसे करना है।

जिसके बाद ललित पूरे घर को उसी पर चलने की सलाह देता था। रजिस्टर में लिखा था कि पिताजी ने कहा है कि आखिरी समय पर झटका लगेगा, आसमान हिलेगा, धरती हिलेगी, लेकिन तुम घबराना मत, मंत्र जाप तेज कर देना, मैं तुम्हें बचा लूंगा।

जिसके बाद पूरे परिवार ने मोक्ष की प्राप्ति के लिए अपने प्राण त्याग दिए और सभी को वैसे ही सजा दी गई जैसा की रजिस्टर मेें लिखा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story