Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी के बाद अब दिल्ली में एनकाउंटर, पकड़ा गया 70 हजार रुपए का इनामी बदमाश

यूपी के बाद आज सुबह दिल्ली में भी एक एनकाउंटर हुआ। ये एनकाउंटर अपराधी और पुलिस के बीच दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में हुआ।

यूपी के बाद अब दिल्ली में एनकाउंटर, पकड़ा गया 70 हजार रुपए का इनामी बदमाश

यूपी के बाद आज सुबह दिल्ली में भी एक एनकाउंटर हुआ। ये एनकाउंटर अपराधी और पुलिस के बीच दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में हुआ। एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया। इस शार्प शूटर पर 70 हजार का ईनाम था।

गिरफ्तार हुए शार्प शूटर का नाम तनवीर उर्फ मुनब्बर है और कासगंज का रहने वाला है। पुलिस इस अपराधी से कासगंज हिंसा पर भी पूछताछ करेगी। तनवीर के ऊपर 2016 में पुल प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस के ऊपर फायरिंग करके फरार होने का आरोप है।
सोमवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि मुन्नवर उर्फ तनवीर एक स्विफ्ट कार में ओखला इलाके में आएगा। पुलिस ने यहां इसकी घेराबंदी की और उसे रोकने की कोशिश की इसने पुलिस की बेरिकेटिंग को जबरदस्त टक्कर मारी और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हालांकि पुलिस भी पहले से तैयार थी और पुलिस ने भी जबावी कार्रवाई की। मुन्नवर के 2 गोलियां लगी है, लेकिन उसने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी थी।

पहन रखी थी बुलेट प्रूफ जैकेट

इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान और सब इंस्पेक्टर प्रवेश कसाना को भी इस शूट आउट में गोली लगी है। हालांकि उन्होंने भी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुई थी, जिससे उनका बचाव हो गया है। पुलिस ने बताया कि इसके साथ एक और साथी था जो भागने में कामयाब हो गया। फिलहाल पुलिस ने इसको गिरफ्तार किया है।

हत्या और लूट के कई मामले दर्ज

तनवीर पर दिल्ली और यूपी में हत्या और लूट के करीब एक दर्जनों मामले दर्ज हैं। इसने 23 अक्टूबर 2017 में दिल्ली के ब्रम्हपुरी और सीलमपुर में 2 घन्टे के अंदर अपने गैंग के साथ दो लड़कों आरिफ और वाजिद की हत्या कर दी थी।
इन दोनों हत्याओं की लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, जिसमें हत्या के बाद बदमाशों ने 100 राउंड के करीब फायरिंग की थी। सीसीटीवी फुटेज में तनवीर ही सबसे आखिर तक आराम से गोलियां मारता है और फिर आराम से चला जाता है।
Next Story
Top