Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीष सिसोदिया को LNJP अस्पताल से मिली छुट्टी, कल तबीयत बिगड़ने के बाद हुए थे भर्ती

मनीष सिसोदिया की सेहत में सुधार के बाद आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मनीष पिछले सात दिनों से उप-राज्यपाल के घर पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे हुए है।

मनीष सिसोदिया को LNJP अस्पताल से मिली छुट्टी, कल तबीयत बिगड़ने के बाद हुए थे भर्ती

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की अस्पताल से छुट्टी हो गई है। मनीष सिसोदिया को कल शाम तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दे कि मनीष से पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की भी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मनीष के साथ सत्येंद्र जैन को भी आज सुबह सेहत में सुधार के बाद अस्पताल प्रशासन ने छुट्टी दे दी है।

बता दे कि कल मनीष के किटोन लेवल के 7.4 के स्तर पर पहुंचने के बाद उन्हें जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था। बता दे कि मनीष पिछले सात दिनों से दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल के घर पर अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं।

गौरतरलब है कि 12 जून से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने तीन अन्य मंत्रियों के साथ दिल्ली के आईएस अधिकारियों के हड़ताल को खत्म करने की मांग को लेकर उप-राज्यपाल के घर पर धरने पर बैठे हुए हैं।

Next Story
Top