Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियोः बस में डीयू की छात्रा से की गंदी हरकत, विरोध के बाद भी मूकदर्शक बने रहे यात्री और कंडक्टर

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ चलती डीटीसी बस में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने छेड़छाड़ की।

वीडियोः बस में डीयू की छात्रा से की गंदी हरकत, विरोध के बाद भी मूकदर्शक बने रहे यात्री और कंडक्टर
X

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ चलती बस में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने छेड़छाड़ की।

लड़की के विरोध के बावजूद भी अधेड़ व्यक्ति नहीं रूका। महिला के बगल में बैठे-बैठे ही हस्तमैथुन भी करने लगा। सबसे हैरान करने वाली बात यह हुई कि लड़की कहने के बाद भी किसी ने अधेड़ कुछ नहीं कहा।
लड़की ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और वसंत विहार में थाने में इस घटना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक यह घटना 7 फरवरी की है।

डीटीसी बस में हुई घटना

लड़की वसंत विहार और आईआईट गेट के बीच बस से यात्रा कर रही थी। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा, 'मैं भरी हुई बस में सफर कर रही थी और उनके बगल वाली सीट पर बैठा शख्स हस्तमैथुन कर रहा था। मैं हैरान रह गई लेकिन बाद में मैंने एक विडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ताकि लोगों को इस घटना के बारे में पता चल सके।'

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे युवती के बराबर में बैठा एक शख्स उसे घूरकर अश्लील हरकतें कर रहा है। यह पूरा वीडियो चलती बस में ही बनाया गया। छात्रा ने बताया कि ऐसा शायद हर उस लड़की को झेलना पड़ता होगा, जो रोजमर्रा में बस में सफर करती हैं। इसलिए उसने खुद घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, ताकि महिला उत्पीड़न के मामलों की सच्चाई लोगों के सामने आ सके।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story