Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बार में गाना बदलने की डिमांड करना जिम मालिक को पड़ा भारी, DJ वाले बाबू ने चाकू से ले ली जान

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में रफ्तार नाम के बार में डीजे यानी (डिस्क जॅाकी) ने बार कर्मचारियों के साथ मिलकर विष्णु गार्डन के रहने वाले विजयदीप की हत्या कर दी।

बार में गाना बदलने की डिमांड करना जिम मालिक को पड़ा भारी, DJ वाले बाबू ने चाकू से ले ली जान

पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में गाने बदलने की मांग को लेकर पैदा हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई है। मामला दिल्ली के पंजाबी बाग का है जहां एक रफ्तार नाम के बार में डीजे यानी (डिस्क जॅाकी) यूडी ने बार कर्मचारियों के साथ मिलकर विष्णु गार्डन के रहने वाले विजयदीप की हत्या कर दी। आपको बता दे कि विजयदीप पेशे से एक जिम ट्रेनर था और विष्णु गार्डन में अपना एक जिम चलाता था।

आपको बता दें कि घटना के वक्त बार में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बार में गाना बदलने को लेकर विवाद शुरु हुआ। दरअसल रविवार को इश्मीत नाम का युवक अपने 10 दोस्तों के साथ बार में अपना जन्मदिन मनाने आया था।

लोगों ने बताया कि बार में म्यूजिक चौथी मंजिल से प्ले हो रहा था। और वहीं मृतक और उसके साथी तीसरी मंजिल पर डांस कर रहे थे। तभी पार्टी खत्म होने के बाद मृतक का एक साथी चौथी मंजिल पर पहुंचकर डीजे से अपनी पसंद का गाना बजवाने की फरमाइश करने लगा।

ये भी पढ़ेःबेड पर रोमांटिक पोज में दिखीं जैकलीन फर्नांडीज, 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये वायरल वीडियो

इसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। जिसके बाद मृतक के दोस्त ने डीजे का लैपटॅाप फेंक दिया। बहस हाथापाई में तबदील हो गई और इसी मारपीट के दौरान इश्मीत के दोस्त विजयदीप की चाकू लगने से मौत हो गई।

यही नहीं बार के स्टाफ ने इश्मीत और उसके साथियों पर बीयर की बोतलों से भी हमला किया। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी डीजे को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल में किए गए हथियार बटर नाइफ को भी बरामद कर लिया है।

Next Story
Top