Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आय से अधिक संपत्ति मामलाः कोर्ट ने स्वीकारी सत्येद्र जैन के खिलाफ दायर चार्जशीट

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई की ओर से दायर चार्जशीट को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

आय से अधिक संपत्ति मामलाः कोर्ट ने स्वीकारी सत्येद्र जैन के खिलाफ दायर चार्जशीट

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई की ओर से दायर चार्जशीट को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। कोर्ट इस चार्जशीट पर 17 दिसंबर को विचार करेगी। बता दें कि सीबीआई ने केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन, उनकी पत्नी पूनम और अन्य बिजनेस सहयोगियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

सीबाई ने सत्येंद्र जैन, उनकी पत्नी पूनम और उनके बिजनेस सहयोगी अजीत प्रसाद जैन, वैभव जैन, सुनील जैन और आयुष जैन के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है।

बता दें कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में इससे पहले केंद्र सरकार ने केस दर्ज करने की मंजूरी दे दी थी। जिस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जैन ने कहा था कि मुझ पर लगाए गए आरोप हास्यास्पद और समझ से परे हैं। मेरे खिलाफ सौ केस भी दर्ज होंगे, तब भी मैं झुकने वाला नहीं।

'आप' सरकार ने बयान जारी कर कहा था कि शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन के पास इन कॉलोनियों में विकास का जिम्मा है, इसीलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन को झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है।

Next Story
Top