Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक: रेप के दो मामले आए सामने, नाबालिग देवर ने भाभी को बनाया शिकार

दिल्ली के शकरपुर और त्रिलोकपुरी इलाके में दो रेप के मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामले जमनापार इलाके के हैं।

शर्मनाक: रेप के दो मामले आए सामने, नाबालिग देवर ने भाभी को बनाया शिकार

राजधानी दिल्ली में रेप के दो मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामले जमनापार इलाके के हैं। एक शकरपुर का है तो दूसरा त्रिलोकपुरी इलाके का है।

दिल्ली के शकरपुर में एक नाबालिग देवर ने अपनी भाभी की कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप का आरोप लगाया है। बता दें आरोपी मुंह बोले 16 साल के देवर पर है।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 22 साल की महिला अपने पति के साथ शकरपुर में रहती हैं। पति पत्नी की अनबन के बाद महिला घर से निकल गई थी। जिसके बाद मुंह बोले देवर ने भाभी को बाहर मिलकर उसे कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया और पूरी वारदात को अंजाम दिया।

महिला के होश में आने के बाद वो सीधा थाने पहुंची और पुलिस को पूरी जानकारी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग देवर को पकड़ कर बाल सुधार गृह भेज दिया।

वहीं दूसरा मामला दिल्ली के मयूर विहार थाना इलाके के त्रिलोकपुरी की है। सगे मौसा ने ही भांजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता अपने मौसी-मौसा के साथ रहती थी।

घर में मौसी-मौसा के अलावा उनके बच्चे भी रहते हैं। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि आरोपी मौसा मौका पाकर पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करता रहता था। लेकिन घटना वाले दिन पीड़िता की तबीयत खराब थी।

तबीयत खराब होने के कारण 14 दिसंबर को वह काम पर नहीं गई और आराम करने के लिए घर पर ही रुक गई। दोपहर में जब वह घर पर अकेली थी, तो उसका मौसा आया और कमरे की कुंडी लगा दी।

जब पीड़िता ने मौसा की इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ जबरन रेप किया। पीड़िता ने मौसी के साथ जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Top