Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के बाद पति का प्यार पाने के लिए तड़प रही थी महिला, उठाया ये खौफनाक कदम

जीते जी उसके पति ने उसे कभी नहीं छुआ।

शादी के बाद पति का प्यार पाने के लिए तड़प रही थी महिला, उठाया ये खौफनाक कदम

उत्तरी दिल्ली के शास्त्रीनगर इलाके में एक विवाहिता ने पति की बेरुखी और मानसिक प्रताड़ना से तंग होकर खुदकुशी कर ली। मृतका ने सुसाइड नोट में अपने वो दर्द बयां किया है जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाएंगे।

दरअसल महिला ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसके पति ने जीते जी उसे कभी हाथ नहीं लगाया, तो मरने के बाद भी उसके शरीर को हाथ न लगाए।

यह भी पढ़ें- फेसबुक पोस्ट से बवाल: भीड़ ने बांग्लादेश में हिंदुओं के 30 घरों को फूंका, एक की मौत

बता दें कि यह घटना उत्तरी दिल्ली के शास्त्रीनगर इलाके की है। चार साल पहले निधि की शादी अतुल के साथ हुई थी। निधि के घरवालों ने अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था। लेकिन शादी के चार साल के बाद भी पति अतुल ने निधि के साथ कोई संबंध नहीं बनाया था।

यह भी पढ़ें- अगले 3-4 साल में बेकार हो जाएंगे क्रेडिट, डेबिट और ATM कार्ड: नीति आयोग सीईओ

मायके वालों का आरोप है कि उसका पति अतुल हमेशा उसे प्रताड़ित करता था। इसी बात से परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली। बता दें कि निधि ने खुदकुशी से पहले 3 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है।

यह भी पढ़ें- मुस्लिम योग टीचर राफिया को जान का खतरा, सुरक्षा में तैनान की गई फोर्स

जिसमें उसने लिखा कि जीते जी उसके पति ने उसे कभी नहीं छुआ, तो मरने के बाद भी उसके मृत शरीर को हाथ न लगाये।

निधि के पिता को इस बारे में काई जानकारी नहीं थी कि उसके पति ने उसके साथ कभी कोई संबंध नहीं बनाया। उन्होंने इसे पति-पत्नी का घरेलू मामला समझ कर उसमें दखल-अंदाजी नहीं की।

यह भी पढ़ें- VIDEO: कार में बच्चे को दूध पिला रही थी महिला, क्रेन से गाड़ी उठा ले गए पुलिसवाले

मायके वालों की शिकायत के आधार पर इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। निधि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल, आरोपी पति और ससुराल वालों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Next Story
Top