Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DU की छात्रा ने बयां किया दर्द, कहा- ''होली के बहाने गुब्बारों में स्पर्म भरकर मारते हैं लड़के''

दिल्ली विश्व विद्यालय की छात्रा के साथ हुई एक घटना के बाद से लड़कियों ने #MyWhiteKurta कैंपेन के तहत अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं को सोशल मीडिया के जरिए सामने रख रही हैं।

DU की छात्रा ने बयां किया दर्द, कहा-

दिल्ली विश्व विद्यालय के लेडी श्री राम कॉलेज की एक छात्रा ने कहा है कि होली के बहाने लड़के गुब्बारों में स्पर्म भरकर हमारे ऊपर फेंकते हैं। कॉलेज में पढ़ने वाली फर्स्ट इयर की इस छात्रा ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! तीसरी क्लास की छात्रा को साथियों ने पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

छात्रा ने सुनाई आपबीती

छात्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखते हुए बताया है कि जब मैं अपनी सहेली के साथ रिक्शे से मार्केट से लौट रही थी। तभी मुझे किसी ने गुब्बारा मारा। मेरे पायजामे पर जहां गुब्बारा लगा, वहां से अजीब सी दुर्गंध आ रही थी। इससे यह तो साफ हो गया था कि ये पानी नहीं था।

इसके बाद जब मैं हॉस्टल वापस पहुंची तब मेरी एक क्लासमेट ने बताया कि उसको किसी ने गुब्बारे में स्पर्म भरकर मांगा। छात्रा लिखती है कि तब मुझे यह एहसास हुआ कि ये क्या है। क्योंकि आज से पहले मैंने इस तरह की चीज़ नहीं देखी थी।

पीड़िता छात्रा आगे लिखती है कि इस तरह से होली के नाम पर जो मेरे साथ हुआ उस घटना ने मुझे अंदर से पूरी तरह से झकझोर दिया। छात्रा ने कहा कि मस्ती के नाम पर इस तरह की हरकत किस कदर हमें अंदर तक नुकसान पहुंचाती हैं।

इस घटना के बाद से लड़कियों ने #MyWhiteKurta के साथ अपने-अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं को सोशल मीडिया के जरिए सामने रखना शुरू कर दिया।

Next Story
Top