Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: जान जोखिम में डालकर बस में सफर करने को मजबूर छात्र, सतीश उपाध्याय ने केजरीवाल सरकार पर उठाया सवाल

छात्रों का बस पर लटकर यात्रा करने का वीडियो सतीश उपाध्याय ने ट्वीट कर वायरल किया है। सतीश उपाध्याय (Satish Upadhyay) ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली (Delhi) में मुझे इस तरह की तस्वीर की उम्मीद नहीं थी।

Video: जान जोखिम में डालकर बस में सफर करने को मजबूर छात्र, सतीश उपाध्याय ने केजरीवाल सरकार पर उठाया सवालdelhi student bus travel viral video

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में छात्रों (Students) का एक बस (Bus) में सफर करने का ऐसा वीडियो (Video) सामने आया है जिसे देखकर उनके परिजन चिंचित जरूर हो जाएंगे। दरअसल कई छात्र अपनी जान जोखिम में डालकर बस पर लटकर कर यात्रा कर रहे हैं।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। हालांकि कि यह जानकारी नहीं मिली है कि यह मामला दिल्ली के किस इलाके का है। छात्रों का बस पर लटकर यात्रा करने का वीडियो सतीश उपाध्याय ने ट्वीट कर वायरल किया है।

सतीश उपाध्याय ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली में मुझे इस तरह की तस्वीर की उम्मीद नहीं थी। यह हमारे लिए शर्मनाक है। हमारे बच्चे ऐसे जोखिम उठाकर स्कूल जाएंगे सोचा नहीं था। तकलीफ होती ऐसी स्थिति देखकर। केजरीवाल साहब क्या दिल्ली नें आपको यह दिन देखने के लिए सीएम बनाया था? क्या ऐसे शिक्षा क्षेत्र में बदलाव ला रहे हैं आप?

Next Story
Share it
Top