Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में 10 साल की नाबालिग से रेप की कोशिश, सुनाई आपबीती

दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में एक नाबालिग से बुजुर्ग दुकानदार ने रेप करने की कोशिश की। अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

दिल्ली में 10 साल की नाबालिग से रेप की कोशिश, सुनाई आपबीती

दिल्ली में समाज को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां 55 साल के एक शख्स ने 10 साल की नाबालिग लड़की से रेप करने की कोशिश की।

इस मामले के साथ ही एक बार फिर से दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा करने वाली सरकार और पुलिस पर कई सवाल उठ रहे हैं। मुस्तफाबाद के नेहरू विहार इलाके में एक नाबालिग बच्ची से परचून की दुकान पर बुजुर्ग दुकानदार ने दुष्कर्म की कोशिश की।

बता दें ये मामला बीती 3 दिसंबर का है। जब नाबालिग अपने घर के पास परचून की दुकान से सामना लेने गई थी। तक 55 साल के बुजुर्ग ने बहाने से बच्ची को दुकान में बुलाया और उसके साथ गंदी हरकत करने लगा।

पीड़ित नाबालिग का बयान

लड़की के बयान के मुताबिक, दुकान वाले अंकल ने मुझे दुकान में बुलाया और मुझे अंदर लेकर चले गए। वहां जाकर अंकल मुझे चूमने लगे और मेरी छाती को नोचने लगे।

मैंने अंकल से कहा कि मुझे छोड़ दो, तो अंकल ने कहा कि तुम गोल गप्पे की दुकान पर आ जाना, मैं तुम्हें गोल कप्पे खिलाऊंगा और उन्होंने मेरे कपड़े उतार दिए। जब मैं चिल्लाने लगी तो गली के बच्चे आ गए और अंकर मुझे छोड़कर भागने लगे।

बता दें कि बच्ची ने ये पूरी वारदात अपने माता पिता को बताई और फिर परिवार के साथ उन्होंने पुलिस में इस मामले की पूरी जानकारी दी।

रिश्तेदार ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

वहीं परिवार एक रिश्तेदार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पर सिर्फ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर छेड़ दिया, वहीं उन्होंने गोकलपुरी थाने की आईओ पर रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि आईओ नीतू ने बड़े अधिकारी के दबाव के बाद एफआईआर दर्ज की।

बीते 11 दिनों के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। ऐसे में दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर एक बार फिर सवालिया निशा खड़े कर दिए हैं। फिलहाल, अब ये मामला कड़कड़डूमा जिला कोर्ट में पहुंच गया है।

Next Story
Top