Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

दिल्ली सीलिंग के विरोध में आज दिल्‍ली बंद, व्यापारी उतरे सड़कों पर- धरना प्रदर्शन जारी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 3:25PM IST
दिल्ली सीलिंग के विरोध में आज दिल्‍ली बंद, व्यापारी उतरे सड़कों पर- धरना प्रदर्शन जारी

सीलिंग के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली बंद रहेगी। व्यापारियों और मार्केट एसोसिएशन ने दिल्ली में चल रही सीलिंग की कार्रवाई के विरोध में आज सभी बाजार बंद रखने का फैसला किया है।

दिल्ली के कई छोटे-बड़े बाजारों में व्यापारी सीलिंग के विरोध में धरना दे रहे हैं। जिसमें सबसे बड़ा धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम आर्य समाज रोड पर होगा। सीटीआई के संयोजक बृजेश गोयल के मुताबिक, दिल्ली में सीलिंग के खिलाफ 100 से अधिक शवयात्रा निकाली जाएंगी।

यह भी पढ़ें- दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के सलाहकार ने दिया इस्तीफा, मुख्य सचिव मारपीट मामले में है मुख्य गवाह

यह भी पढ़ें- 'BJP के नरेश अग्रवाल' पर अखिलेश यादव का वार, बोले- अभद्र टिप्पणी के लिए महिला आयोग करे कार्रवाई

ये मार्केट रहेंगे बंद

वहीं सीटीआई ने दावा किया है कि अब तक 1200 से अधिक छोटी बड़ी ट्रेड एसोसिएशन ने अपने-अपने बाजार बंद का सर्कुलर भेजकर समर्थन किया है। इसमें सदर बाजार, चावड़ी बाजार, चांदनी चौक, खारी बावली, कनॉट प्लेस, गांधी नगर, लक्ष्मी नगर, अशोक विहार, राजौरी गार्डन, सरोजिनी नगर, कमला नगर, नया बाजार, भागीरथ प्लेस, लाजपत राय मार्केट, कश्मीरी गेट, प्रीत विहार, शाहदरा, कृष्णा नगर, जनकपुरी, तिलक नगर, मॉडल टाउन, लाजपत नगर, ग्रेटर कैलाश, साउथ एक्स समेत दिल्ली के तमाम छोटे बड़े बाजार बंद रहेंगे। 

बृजेश गोयल का कहना है कि पिछले 3 महीने में 3867 दुकानें सील हो चुकी हैं लेकिन सीलिंग की समस्या का समाधान नहीं निकला है। इसलिए तमाम व्यापारियों ने केंद्र सरकार के सामने मांग रखी है कि एक बिल या अध्यादेश लाकर सीलिंग की कार्रवाई को रोका जाए।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
delhi sealing traders calls delhi bandh chamber of trade and industry today

-Tags:#Delhi Sealing#Delhi MCD#Market Close#Business#Arvind kejriwal
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo