Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: सीलिंग पर सियासी घमासान तेज, भाजपा के पत्र के जवाब में CM केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र

भाजपा प्रतिनिधिमंडल इस बात पर भी चर्चा करेगा कि सरकार 351 सड़कों को अधिसूचित करने में क्यों असफल रही।

दिल्ली: सीलिंग पर सियासी घमासान तेज, भाजपा के पत्र के जवाब में CM केजरीवाल ने उपराज्यपाल को लिखा पत्र

दिल्ली में सीलिंग पर सियासी घमासान तेज हो गया है। मंगलवार को भाजपा के सभी सांसद और विधायक प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर आएंगे जिसके बाद मुख्यमंत्री उन्हें लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल के यहां लेकर जाएंगे।

दरअसल भाजपा के महासचिव रवीन्द्र गुप्ता ने सोमवार को मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा जिसमें कहा कि दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, भाजपा के सभी सांसद, भाजपा के सभी विधायक, भाजपा के तीन दिल्ली प्रदेश महासचिव और तीनों एमसीडी के मेयर आप से मिलने आपके घर मंगलवार को सुबह 9 बजे आएंगे और सीलिंग के मुद्दे विचार विमर्श कर उसका हल निकालने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें- चीन ने डोकलाम पर फिर ठोका दावा, कहा- शांति से सुलझे सीमा विवाद

भाजपा प्रतिनिधिमंडल इस बात पर भी चर्चा करेगा कि सरकार 351 सड़कों को अधिसूचित करने में क्यों असफल रही। बीजेपी के इस पत्र के जवाब में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को एक पत्र लिखा। उपराज्यपाल को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में हो रही सीलिंग को लेकर व्यापारी बहुत ज्यादा परेशान हैं। इस सिलसिले में मैं पहले भी आपको पत्र लिखकर कुछ सुझाव दे चुका हूं।

अगर उन सुझावों को तुंरत लागू कर दिया जाए तो व्यापारियों को इस विपदा से बचाया जा सकता है। पहले नोटबंदी, फिर जीएसटी और अब सीलिंग, दिल्ली के छोटे व्यापारियों पर तो जैसे कहर टूट पड़ा है। इन्हें आप ही बचा सकते हैं क्योंकि ये आपके अधिकार क्षेत्र में आता है। मुख्यमंत्री ने आगे लिखा कि मुझे भाजपा की ओर से एक पत्र मिला है जिसकी प्रति मैं संलग्न कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को मेघालय जाने के लिए मिला 20 साल पुराना हेलिकॉप्टर, दौरा हुआ रद्द

इस पत्र में रविन्द गुप्ता ने लिखा है कि मनोज तिवारी के नेतृत्व में भाजपा के सभी सांसद, दिल्ली विधानसभा के नेता विपक्ष, दिल्ली विधानसभा के भाजपा के सभी विधायक, भाजपा के तीनों महासचिव और तीनों मेयर सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए मंगलवार सुबह मेरे निवास पर आ रहे हैं। चूंकि यह मामला सीधे-सीधे आपके अधिकार क्षेत्र में आता है, मैं इस सब को लेकर और इनके साथ आप के सभी विधायकों और सभी पार्षदों को लेकर आपसे मिलने के लिए सुबह 9.30 बजे आपके घर पहुंच जाएंगे।

Next Story
Top