Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking : दिल्ली पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के वांटेड आतंकवादी बसीर अहमद को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल स्पेशल सेल ने आज यानी मंगलवार को कुख्यात आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकी बसीर अहमद को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि आतंकी पर 2 लाख का इनाम भी था।

Breaking : दिल्ली पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के वांटेड आतंकवादी बसीर अहमद को किया गिरफ्तारDelhi Police Special Cell arrested Jaish e Mohammad terrorist Basir Ahmad Srinagar

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल स्पेशल सेल ने आज यानी मंगलवार को कुख्यात आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकी बसीर अहमद को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि आतंकी पर 2 लाख का इनाम भी था। किसी गुप्त व्यक्ति की सूचना पर स्पेशल सेल ने मंगलवार को बसीर को गिरफ्तार करने श्रीनगर पहुंची, पुलिस ने बसीर को गिरफ्तार कर लिया।

बसीर का दिल्ली पुलिस के साथ पुराना रिश्ता है, दरअसल साल 2007 में बसीर दिल्ली पुलिस के साथ एनकाउंटर में घायल हो गया था जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। सुनवाई के बाद निचली अदालत ने उसे रिहा कर दिया। कोर्ट ने उसे भले ही रिहा कर दिया था लेकिन सजा सुनाई थी, बार बार कोर्ट की नोटिस पर पेश न होने के बाद कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर उसे बुलाया, फिर भी वह हाजिर नहीं हुआ। दिल्ली पुलिस ने इसके दो साथियों मजीद और फैयाज को भी गिरफ्तार किया था।

Next Story
Share it
Top