Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP VS Babus: मुख्य सचिव मारपीट मामला, सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को छोड़ा

दिल्ली पुलिस ने आप विधायक प्रकाश जरवार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को रिहा किया।

AAP VS Babus: मुख्य सचिव मारपीट मामला, सीएम केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को छोड़ा

दिल्ली में आम आदमी पार्टी में मुख्य सचिव से मारपीट विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली पुलिस ने आप विधायक प्रकाश जरवार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने वीके जैन को हिरासत लिया।

लेकिन बाद में पुलिस ने जैन से पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया। बता दें कि वीके जैन सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार हैं। जैन को दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशू प्रकाश से बदसलूकी और मारपीट मामला में हिरासत में लिया था।

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के अम्बेडकर नगर से विधायक प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

और वहीं दूसरी तरफ प्रकाश जरवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के ओखला आवास पर मंगलवार देर रात भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया। विधायक अमानतुल्ला खान अंडरग्राउंड बताए जा रहे हैं।

मुख्य सचिव अंशू प्रकाश की एफआईआर में दूसरा नाम अमानतुल्ला का ही है और वह ही मुख्य आरोपी हैं। विधायक प्रकाश जरवाल के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें-पाक में हाफिज सईद पर बड़ी कार्रवाई, जमात उद दावा की संपत्‍ति जब्‍त, फंडिंग पर भी लगी रोक

आईएएस एसोसिएशन ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस घटना को लेकर माफी नहीं मांगेंगे तब तक वे केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों द्वारा बुलाई जाने वाली बैठकों का बहिष्कार करेंगे।

Next Story
Top