Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खुद को बताता था पीएमओ ऑफिसर, धौंस जमा ऐसे कराता था काम

दिल्ली पुलिस ने एक जालसाज शख्स कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किया है।

खुद को बताता था पीएमओ ऑफिसर, धौंस जमा ऐसे कराता था काम

दिल्ली पुलिस ने एक जालसाज शख्स कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किया है। कन्हैया खुद को पीएम मोदी के ऑफिस का अफसर बताता था और सरकारी विभागों पर धौंस जमाकर अपना काम करवा लेता था।

आरोपी खुद को कन्हैया कुमार उर्फ डॉ. के. के बताता था साथ ही विजिटिंग कार्ड लेकर चलाता था। इसमें उसकी डिटेल और पीएमओ का एड्रेस लिखा हुआ है।

इसे भी पढ़ें- ये शख्स दोस्ती के बदले देता था HIV, इतनी लड़कियों को कर चुका है बर्बाद

जानकारी के अनुसार, कन्हैया कुमार केंद्रीय सतर्कता आयुक्त से मिलकर किसी युवक की पोस्टिंग के लिए प्रेशर बना रहा था। जब उसने आयुक्त को अपना विजिटिंग कार्ड दिया, जिसमें उसकी डिटेल्स थी तो सतर्कता आयुक्त को उस पर शक हुआ।

आयुक्त ने निजी सचिव से कन्हैया के बारे में पता करने को कहा।सचिव ने जब पीएमओ फोन करके कन्हैया कुमार नामक डायरेक्टर जानकारी मांगी तो मालूम हुआ कि ऐसे नाम के कोई शख्स PMO में नहीं है। यह पता चलते ही आयुक्त ने तुरंत दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

इसे भी पढ़ें- सावधान! आपके घर भी आ सकते हैं मैजिक पेन वाले लुटेरे

पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच के बाद आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि कन्हैया खुद को PMO का डायरेक्टर बताकर सरकारी विभागों से अपना काम कराता था। वह एक एसयूवी से चलता था, जिस पर भारत सरकार का स्टिकर लगा हुआ मिला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Story
Top