Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: जब दिल्ली मेट्रो के अंदर दो बच्चों ने लगाए 'मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी' के नारे, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में 15 दिसंबर से लोग लगातार धरने पर बैठे हुए हैं। इसी बीच सीएए का विरोध कर रहे बच्चों का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: जब दिल्ली मेट्रो के अंदर दो बच्चों ने लगाए मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी के नारे, वीडियो हुआ वायरलबच्चों का वायरल वीडियो (फाइल फोटो)

Viral Video: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देशभर में प्रदर्शन देखने को मिला। वहीं केंद्रीय विश्वविद्यालयों के साथ देश के कई शिक्षण संस्थान इस कानून के विरोध में सड़कों पर उतरे। वहींनागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में 15 दिसंबर से लोग लगातार धरने पर बैठे हुए हैं। इसी बीच सीएए का विरोध कर रहे बच्चों का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर दो बच्चे नारेबाजी करते हुए नजर आ रहे है। बच्चे जोर जोर से नारे लगाते हैं कि मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी। सीएए वापस लो, एनआरसी वापस लो, एनपीआर वापस लो। इस वीडियो को यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

इससे पहले दिल्ली मेट्रो की एक वीडियो वायरल हुई थी। जहां जामिया और जेएनयू के कुछ छात्र और छात्राएं मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागरिकता संशोधन विधेयक के तहत पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के छह अल्पसंख्यक समुदाय ( हिंदू, मुस्लिम, सिख, पारसी, ईसाई, जैन) के लोगों को नागरिकता दी जाएगी।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top