Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मेट्रो के नए पिंक लाइन कॉरिडोर को डिप्टी सीएम सिसोदिया और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिखाई हरी झंडी

नए साल से पहले दिल्ली की जनता को सौगात मिली है। दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन का लाजपत नगर से मयूर विहार पॉकेट-1 के बीच का सेक्शन लोगों के लिए शुरु हो गया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मेट्रो भवन से नए कॉरीडोर को हरी झंडी दिखाई।

दिल्ली मेट्रो के नए पिंक लाइन कॉरिडोर को डिप्टी सीएम सिसोदिया और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिखाई हरी झंडी
नए साल से पहले दिल्ली की जनता को सौगात मिली है। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की पिंक लाइन (Pink Line) का लाजपत नगर (Lajpatnagar) से मयूर विहार पॉकेट-1 के बीच का सेक्शन लोगों के लिए शुरु हो गया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने मेट्रो भवन से नए कॉरीडोर को हरी झंडी दिखाई।
शाम 4 बजे के बाद लोग इस सेक्शन पर मेट्रो से यात्रा कर पाएंगे। इस कॉरीडोर के शुरु होने के बाद लोगों को साउथ दिल्ली आने जाने के लिए मेट्रो नहीं बदलनी पड़ेगी। DMRC के मुताबिक पिंक लाइन का यह सेक्शन 9.7 किलोमीटर लंबा है।
इस कॉरीडोर में 3 अंडर ग्राउंड स्टेशन (विनोभापुरी, आश्रम, हजरत निजामुद्दीन) और 1 एविलिएटेड स्टेशन (मयूर विहार पॉकेट 1) है। लाजपत नगर और मयूर विहार फेज-1 पर लोग पिंक लाइन से ब्लू लाइन और वायलेट लाइन के लिए बदल सकते हैं।
Next Story
Top