Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वैष्णों देवी के दर्शन करने गया था परिवार, पीछे से चोरों ने घर कर दिया साफ

मानसरोवर में चोरों ने एक घर से लाखों रुपये के गहने और कैश पर हाथ साफ कर दिया। घटना के दौरान परिवार वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने गया था। वैष्णो देवी मंदिर से परिवार वापस लौटा तो पता चला कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।

वैष्णों देवी के दर्शन करने गया था परिवार, पीछे से चोरों ने घर कर दिया साफप्रतीकात्मक फोटो

मानसरोवर पार्क थाना इलाके में चोरों ने एक घर से लाखों रुपये के गहने और कैश पर हाथ साफ कर दिया। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के दौरान परिवार वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने गया था। वैष्णो देवी मंदिर से परिवार वापस लौटा तो उनके होश उड़ गए।

उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। जांच में उन्हें पता चला कि उनके घर से सात लाख के गहने और तीन लाख रुपये कैश गयाब है। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नितेश जालान की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नितेश जालान शाहदरा इलाके में सपरिवार रहते है। गत आठ जनवरी को वह अपने पूरे परिवार के साथ वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए गए थे। सोमवार सुबह वह वहां से वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ था।

वह दौड़कर अंदर गए तो उन्हें सारा सामान बिखरा हुआ मिला। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। नितेश ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उनके घर में रखे सोने व चांदी की ज्वैलरी के अलावा लाखों रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, लेकिन पुलिस को इस बारे में पता नहीं चला कि चोरी किस दिन हुई है।

Next Story
Top