Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM केजरीवाल के आरोपों से IAS एसोसिएशन का इनकार, कहा- कोई हड़ताल नहीं है, हमें राजनीति में नहीं घसीटा जाए

आईएएस एसोसिएशन ने सीएम केजरीवाल के हड़ताल के आरोपों से इनकार किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सरकार दो अन्य मंत्री इन दिनों उपराज्यपाल के कार्यालय में धरने पर हैं।

CM केजरीवाल के आरोपों से IAS एसोसिएशन का इनकार, कहा- कोई हड़ताल नहीं है, हमें राजनीति में नहीं घसीटा जाए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सरकार दो अन्य मंत्री इन दिनों उपराज्यपाल के कार्यालय में धरने पर हैं। आज धरने का आठवां दिन है।

केजरीवाल सरकार की मांग है कि उपराज्यपाल दिल्ली के आईएएस अफसरों को हड़ताल वापस लेने का आदेश दें। जबकि आईएएस एसोसिएशन ने सीएम केजरीवाल के हड़ताल के आरोपों से इनकार किया है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आईएएस एसोसिएशन की मनीषा सक्सेना ने कहा कि राज्य के सभी आईएएस अधिकारी अपने संबंदित विभागों में काम कर रहे हैं, कोई हड़ताल पर नहीं है।
सक्सेना ने बताया कि एक पॉलिटिकल पार्टी की तरफ से अधिकारियों पर निजी हमले किए जा रहे हैं। हमें राजनीति में न घसीटा जाए। मुख्य सचिव के साथ फरवरी में जो हुआ उससे हम भयभीत हैं।
दिल्ली में आईएएस अधिकारी जो स्ट्राइक पर हैं, वह जानकारी पूरी तरह झूठी और आधारहीन है। हम मीटिंग में भाग ले रहे हैं, सभी डिप्टी अपने काम कर रहे हैं। हम कभी-कभी छुट्टियों पर भी काम कर रहे हैं।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रांसपोर्ट कमिशनर वर्षा जोशी ने कहा कि हम अपना काम कर रहे हैं। हम भयभीत और पीड़ित महसूस कर रहे हैं। हम पूरी तरह से राजनीतिक कारणों की वजह से इस्तेमाल किया जा रहे हैं।
Next Story
Top