Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम केजरीवाल के विधायक मनोज कुमार को 6 साल बाद मिली तीन महीने की जेल, तुरंत मिली राहत, जानें क्या है पूरा मामला

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक/सांसद मनोज कुमार को राउस एवेन्यू कोर्ट ने चुनाव प्रक्रिया में दोषी ठहराते हुए तीन महीने की सजा सुनाई है और उनके ऊपर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया है। 6 साल बाद कोर्ट दोषी मानकर सजा का ऐलान किया।

सीएम केजरीवाल के विधायक मनोज कुमार को 6 साल बाद मिली तीन महीने की जेल, जानें क्या है पूरा मामलाCM Kejriwal MLA Manoj Kumar got three months jail after six years know what is case

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक/सांसद मनोज कुमार को राउस एवेन्यू कोर्ट ने चुनाव प्रक्रिया में दोषी ठहराते हुए तीन महीने की सजा सुनाई है और उनके ऊपर 10 हजार का जुर्माना भी लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली की राउज एवेन्यू की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने साल 2013 में विधानसभा चुनाव के दौरान बाधा डालने का विधायक को दोषी माना है। कोर्ट ने मनोज कुमार को पहले ही दोषी ठहरा दिया था लेकिन सजा के लिए 25 जून का दिन रखा गया था।

लेकिन विधायक को सजा सुनाने के बाद कोर्ट से जमानत भी मिल गई है। लेकिन अभी तक विधायक मनोज तिवारी या उनके समर्थकों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। मनोज कुमार कुंडली से विधायक हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

साल 2013 में दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कल्याणपुरी इलाके में एक एमसीडी स्कूल में वोटिंग के दौरान विधायक मनोज कुमार और उनके समर्थकों ने प्रदर्शन किया था। जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हुआ।

कोर्ट ने माना है कि विधायक के इस फैसले से वोटर्स को काफी परेशानी हुई थी। मनोज कुमार ईस्ट दिल्ली के कोंडली से विधायक हैं। वहीं दूसरी तरफ मनोज कुमार ने कहा कि ये मामला राजनीति से प्रेरित है। मुझे फसाने की साजिश रची गई।

Share it
Top