Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड के सामाने साथी दोस्त को उतारा मौत के घाट, लड़की ने सुनाई आपबीती

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक लड़के की मंकी पार्क में 4 अज्ञात लोगों ने लड़की के सामने मारपीट की और फिर चाकू से मौत के घाट उतार दिया।

गर्लफ्रेंड के सामाने साथी दोस्त को उतारा मौत के घाट, लड़की ने सुनाई आपबीती

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में बने जामिया हमदर्द अस्पताल के सामने मंकी पार्क के जंगल में एक लड़के को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

घटना की मुख्य ग्वाह ने मृतक की गर्लफ्रेंड ने बताया कि हम लोग पार्क में टहल रहे थे, तभी 4 लड़के आए, और आते ही मेरे दोस्त की बुरी तरह से पिटाई करने लगे और मुझे भी चाकू दिखाकर एक तरफ बैठा दिया।

साथ ही मेरे दोस्त का पर्स और मोबाइल छीन कर ले गए। उसके बाद जब उन 4 लड़को और मेरे दोस्त में मोबाइल के लिए छीनने झपटी होने लगी तो मेरा दोस्त उनसे भिड़ गया। उसके बाद आरोपियों ने तेश में आकर मेरे दोस्त को बुरी तरह चाकुओं से गोद डाला।
वो खून से लथपथ मेरे सामने पड़ा था। उसके बाद भी आरोपी मुझे उसके पास नहीं जाने दे रहे थे। जब मैंने उनसे कहा कि पुलिस को कुछ नहीं बताऊंगी तब वो लूटपाट करने के बाद वहां से फरार हो गए।
लड़की ने बताया कि इसके बाद वह गार्ड के पास पहुंची और पुलिस को इस घटना के बारे में सारी बात बताई तो वहीं मृतक नरेश के भाई लोकेश का कहना है उन्हें कल पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
नरेश ने पूछा कि क्या दिल्ली पार्क में बैठना या घूमना गुनाह है। एक मोबाइल के लिए मेरे भाई का मर्डर कर दिया। मुझे इंसाफ चाहिए। मेरा भाई सिविल इंजीनियरिंग कर रहा था और उसका आखिरी साल था।
Next Story
Top