Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

DWC अध्यक्ष स्वाति मालीवाल करेंगी भूख हड़ताल, ट्वीट कर लिखा- प्रियंका रेड्डी की चीखें मुझे 2 मिनट बैठने नहीं दे रही

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, मैं कल सुबह 10 बजे जंतर मंतर पर अनशन पर बैठूंगी। मैं तब तक नहीं उठूंगी जब तक मुझे केंद्र सरकार से आश्वासन नहीं मिलता कि बलात्कारियों को 6 महीने के भीतर मौत की सजा दी जाएगी।

DWC अध्यक्ष स्वाति मालीवाल करेंगी भूख हड़ताल, ट्वीट कर लिखा- प्रियंका रेड्डी की चीखें मुझे 2 मिनट बैठने नहीं दे रहीDWC अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

देश में बढ़ते दुष्‍कर्म के मामले को लेकर दुखी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कड़े कानून की मांग को लेकर मंगलवार से अनशन करने का फैसला किया है। समाचार एजेंसी एएआई क मुताबिक दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, मैं कल सुबह 10 बजे जंतर मंतर पर अनशन पर बैठूंगी। मैं तब तक नहीं उठूंगी जब तक मुझे केंद्र सरकार से आश्वासन नहीं मिलता कि बलात्कारियों को 6 महीने के भीतर मौत की सजा दी जाएगी। पुलिस की जवाबदेही भी तय होनी चाहिए।

प्रियंका रेडी की चीख़ें मुझे 2 मिनट बैठने नही दे रही

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा, बहुत हो गया! नन्ही 6 साल की बेटी और प्रियंका रेड्डी की चीख़ें मुझे 2 मिनट बैठने नही दे रही। रेपिस्ट को हर हाल में 6 महीने में फांसी हो -इस क़ानून को लागू करवाने के लिए मैं कल से जंतर मंतर पे आमरण अनशन पे बैठ रही हूं। तब तक अनशन करूंगी जब तक महिलायों को सुरक्षा की गैरंटी न मिलती!

जल्द रेपिस्ट को फांसी देना शुरू करेंगे! अब तक नही किया! डूब मरो!

इससे पहले स्वाति ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, नन्ही बेटी को ऐसे रेप किया उसकी आंखें निकल गयी! कितना दर्द सहा होगा उसने! ये जानवर रूपी लोग क्यूं हैं देश में! ऐसे ही बेटियां मरती रहेंगी? संसद मौन रहेगा? सड़े हुए भाषण सुनते रहने पड़ेंगे? मेरे अनशन पे बोला था कि जल्द रेपिस्ट को फांसी देना शुरू करेंगे! अब तक नही किया! डूब मरो!

दस दिन का अनशन किया

गौरतलब है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पिछले साल कठुआ और उन्नाव रेप केस के खिलाफ भी 10 दिन अनशन किया था।

Next Story
Share it
Top