Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल ने डेंगू चिकनगुनिया को लेकर की बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज वेक्टर जनित बीमारियों जैसे डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया आदि की तैयारियों को लेकर एक समीक्षा बैठक की है।

Arvind Kejriwal Review Meeting Dengue ChikungunyaArvind Kejriwal Review Meeting Dengue Chikungunya

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज वेक्टर जनित बीमारियों जैसे डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया आदि की तैयारियों को लेकर एक समीक्षा बैठक की है। इस बैठक में कैबिनेट के मंत्रियों और सभी संबंधित विभागों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। यह बैठक सीएम केजरीवाल की अध्यक्षाता में की गई है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बारिशें आने वाली हैं। इन्हीं दिनों डेंगू चिकनगुनिया होता है। भगवान करे आप और आपका परिवार स्वस्थ रहें। दिल्ली सरकार इस से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। आज सभी विभागों की मीटिंग लेकर जायज़ा लिया। 2015 में 15,000 डेंगू के केस थे। 2018 में लगभग 2700 थे। हम कोशिश करेंगे इस वर्ष और कम हों।

बता दें कि चंद दिनों में बरसात शुरू होने जा रही है, इन्हीं दिनों में डेंगू, चिकनगुनिया मलेरिया के अधिका मामले सामने आते हैं। इन बिमारियों से निपटने के लिए दिल्ली सरकार सतर्क हो गई है।

Share it
Top