Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: केजरीवाल का धरना जारी, कपिल मिश्रा की सलाह- सर, कपड़े बदल लो- ऐसे ही पड़े रहे तो इन्फेक्शन हो जाएगा

देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धराना चौथे दिन भी जारी है।

दिल्ली: केजरीवाल का धरना जारी, कपिल मिश्रा की सलाह- सर, कपड़े बदल लो- ऐसे ही पड़े रहे तो इन्फेक्शन हो जाएगा

देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धराना चौथे दिन भी जारी है। सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई कैबिनेट मंत्री राज्यपाल के खिलाफ उनके निवास पर धरना दे रहे हैं तो वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा मुख्यमंत्री के खिलाफ उनके घर पर धरना दे रही है।

आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के धरने के विरोध में भाजपा के नेता 13 जून से मुख्यमंत्री के आवास में धरने पर बैठे हैं। सीएम के धरने पर बैठने पर वार-पलटवार चौथे दिन भी जारी है।

आज सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि गुड मॉर्निंग, आख़िर दिल्ली वाले क्या मांग रहे हैं- 1. IAS अफ़सरों की हड़ताल ख़त्म करो, 2. राशन की डोरस्टेप डिलिवरी लागू करो, नहीं होना चाहिए ये?

दुनिया में कोई कह सकता है कि ये नहीं होना चाहिए? फिर ये लोग क्यों नहीं कर रहे? आज चौथा दिन है। इनकी मंशा ठीक नहीं लग रही है।

सीएम अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए लिखा कि आदरणीय CM साहब, सबसे पहले आप कपडे बदल लो, ऐसे ही पड़े रहे तो कहीं कोई इन्फेक्शन हो जाएगा, ये मत कहना मोदी जी कपड़ें नहीं बदलने दे रहे।

उन्होंने आगे लिखा कि दिल्ली में कोई हड़ताल नहीं हैं, राशन की फ़ाइल AAP के मंत्री के पास हैं। कपिल मिश्रा ने लिखा सारी दुनिया जानती हैं, आप आज झूठ बोलोगे- कल माफ़ी मांग लोगे।

Next Story
Top