Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उप-राज्यपाल का नाम लिए बिना केजरीवाल ने साधा निशाना, कहा- सरकारी स्कूलों के निर्माण में बाधा डालने वाले ''धोखेबाज'' हैं

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज केन्द्र और दिल्ली के उप राज्यपाल पर स्पष्ट रूप से हमला करते हुये कहा कि सरकारी स्कूलों के इमारत निर्माण में जो लोग बाधा डाल रहे हैं वे ‘धोखेबाज'' हैं जबकि जो शैक्षणिक संस्थानों का निर्माण कर रहा है वह ‘देशभक्त'' है।

उप-राज्यपाल का नाम लिए बिना केजरीवाल ने साधा निशाना, कहा- सरकारी स्कूलों के निर्माण में बाधा डालने वाले

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज केन्द्र और दिल्ली के उप राज्यपाल पर स्पष्ट रूप से हमला करते हुये कहा कि सरकारी स्कूलों के इमारत निर्माण में जो लोग बाधा डाल रहे हैं वे ‘धोखेबाज' हैं जबकि जो शैक्षणिक संस्थानों का निर्माण कर रहा है वह ‘देशभक्त' है।

किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में मुबारकपुर रोड पर पानी आपूर्ति लाइनों को बदलने के काम का उद्घाटन करने के अवसर पर उन्होंने यह टिप्पणी की।
केजरीवाल ने ना तो केन्द्र और ना ही उपराज्यपाल अनिल बैजल का नाम लिया लेकिन वह और उनके उनके साथी आप सरकार की कई परियोजनाओं को रोकने का आरोप लगाते रहे हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘जब बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने का काम होता है तो ‘भारत माता की जय' कहा जाता है। ' उन्होंने कहा ‘‘तो स्कूलों के इमारत निर्माण में बाधा डाल रहे हैं वे धोखेबाज हैं और जो स्कूल बना रहा है वह देशभक्त हैं।'
Next Story
Top