Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP और मुख्य सचिव के बीच फिर टकराव, केजरीवाल सरकार की कई महत्त्वपूर्ण फाइलें लौटार्इं

दिल्ली चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने केजरीवाल सरकार की मोहल्ला क्लिनिक और पॉली क्लिनिक समेत कई महत्त्वपूर्ण फाइलें लौटा दी हैं।

AAP और मुख्य सचिव के बीच फिर टकराव, केजरीवाल सरकार की कई महत्त्वपूर्ण फाइलें लौटार्इं

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और चीफ सेक्रेटरी के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने केजरीवाल सरकार की मोहल्ला क्लिनिक और पॉली क्लिनिक समेत कई महत्त्वपूर्ण फाइलें लौटा दी हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक प्रेस रिलीज कर कहा कि बजट 2018 से ठीक पहले रविवार को मुख्यमंत्री की ओर से भेजी गर्इं महत्त्वपूर्ण फाइलें मुख्य सचिव ने लौटा दीं। जिसने सभी को चौंका दिया है।

ये भी पढ़ें- मुंबई के आजाद मैदान में जमे हजारों किसान, सीएम से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल

बता दें कि मुख्य सचिव द्वारा मुख्यमंत्री के बजट भाषण की फाइल लौटाने के आरोप लग रहे हैं। वहीं सरकार का आरोप है कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने सीएम अरविंद केजरीवाल के बजट भाषण से संबंधित फाइलें स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

मुख्य सचिव से मारपीट विवाद

पिछले महीने सीएम केजरीवाल के आवास पर एक बैठक में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की गई थी। केजरीवाल द्वारा एक विज्ञापन को लेकर फंड खर्च करने की बात पर मुख्य सचिव राजी नहीं थे, जिसे लेकर मीटिंग में बहस शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें- मोदी के पीएम बनने से भाजपा की बढ़ी सौ गुना ताकत, लड़ना आसान नहीं- सुष्मिता देव

ओखला से आप पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान और एक अन्य विधायक ने बदसलूकी करते हुए मुख्य सचिव के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। अपने साथ हुई इस हाथापाई के बाद मुख्य सचिव सीएम आवास से वापस लौट आए। दोनों विधायकों को अभी तक बेल नहीं मिली है।

Next Story
Top