Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल और सिसोदिया की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस ने लगाया गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट मामले में पटियाला हाउस में आज फैसला आयेगा। इस फैसले पर सबकी नजर टिकी हुई है क्योंकि इस मामले में ''आप पार्टी'' के 11 नेता आरोपी हैं।

केजरीवाल और सिसोदिया की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस ने लगाया गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट मामले में पटियाला हाउस में आज सुनवाई हुई। इसमें आम आदमी पार्टी के विधायकों की याचिका खारिज कर दी है।

इसके साथ ही पुलिस को मीडिया के साथ सूचना साझा करने से रोक दिया गया है। अदालत 18 सितंबर को चार्जशीट पर विचार करेगी। इस फैसले पर सबकी नजर टिकी है क्योंकि इस मामले में 'आप' के 11 नेता आरोपित हैं।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कहा है कि आप के नेता बयान देकर दिल्ली पुलिस की छवि खराब कर रहे हैं। अनचाहे बयान से कोर्ट की कार्यवाही प्रभावित करने की भी कोशिश हो रही है।

इसे भी पढ़ें: झारखंड कोर्ट के आदेश के बाद लालू यादव को मिली अस्पताल से छुट्टी, जाना होगा वापस जेल

क्या है मामला:

मिली जानकारी के अनुसार 19 फरवरी की रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर राशन कार्ड सहित अन्य मुद्दों पर बैठक हो रही थी। इसी दौरान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित रूप से हाथापाई हुई।

इसके बाद मुख्य सचिव ने सीएम और डिप्टी सीएम पर वहां मौजूद रहकर मदद नहीं करने का आरोप लगाया। मामले ने तब तूल पकड़ लिया जब आईएएएस अधिकारियों ने सीएम और उनके मंत्रियों से मिलना बंद कर दिया।

इसके बाद सीएम ने एलजी ऑफिस में धरना दिया। इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल चार्जशीट में सीएम केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित आप पार्टी के 11 विधायक आरोपित है।

Next Story
Top