Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थप्पड़ कांड: AAP विधायकों को बेल नहीं, कोर्ट ने भेजा तिहाड़

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी एवं मारपीट मामले में आप विधायकों को बेल नहीं मिली है।

थप्पड़ कांड: AAP विधायकों को बेल नहीं, कोर्ट ने भेजा तिहाड़

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी एवं मारपीट मामले में आप विधायकों को बेल नहीं मिली है। विधायक प्रकाश जरवाल और अमानतुल्ला खान को तीस हजारी कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है। हालांकि, जमानत याचिका पर कोर्ट में कल कल भी सुनवाई जारी रहेगी।

बता दें कि आप पार्टी के दोनों विधायकों को बुधवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया था। यहां पुलिस ने दोनों की दो दिन की पुलिस रिमांड मांगी थी लेकिन जज ने उसे कैंसिल कर दिया।

यह भी पढ़ें- इलाहाबाद में कांग्रेस का पोस्टर वार, पीएम मोदी को बतया लुटेरों का दोस्त

गौरतलब है कि मंगलवार को दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कुछ आप विधायकों ने कथितरूप से हमला कर दिया था। जिसके बाद अंशु प्रकाश ने लिखित शिकायत की थी। अंशु के मुताबिक, रात 12 बजे मीटिंग में आने के लिए उनपर दबाव डाला गया था और वहां उनको अपशब्द बोले गए और मारपीट भी की गई।

अंशु ने कहा कि विधायक ने उनको अपशब्द कहे और कहा कि वह उनको कमरे से बाहर निकलने नहीं देगा और जातिसूचक शब्द कहने का आरोप लगा देगा। वहीं अंशु ने आप विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल को हिरासत में लिया था।

Next Story
Top