Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली भाजपा का दावा, सिर्फ दस हफ्ते की मेहमान है केजरीवाल सरकार

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Delhi Bjp President Manoj Tiwari) ने बड़ा बयान दिया है। केजरीवाल सरकार को दस सप्ताह की मेहमान ( Kejriwal Government No more Ten Week) बताया है। भाजपा सरकार बनने पर आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार की जांच की जाएगी।

भाजपा का दावा दस हफ्ते की मेहमान है केजरीवाल सरकारBJP claims Kejriwal Government remains no more than ten weeks

दिल्ली चुनावों को लेकर भले ही आयोग ने अब तक तारीखों की कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन राजनीति की राजधानी दिल्ली में चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियों का वार-पलटवार तेज हो गया है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (Delhi Bjp President Manoj Tiwari) ने कहा है कि केजरीवाल सरकार दस हफ्तों का मेहमान ( Kejriwal Government No more Ten Week) है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने जनसंपर्क अभियान के दौरान दिल्ली सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और इसे लोगों के साथ धोखा करने का हिसाब चुनावों में हारकर चुकाना होगा। तिवारी ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि डेंगू रोकथाम के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई सरकार के विज्ञापनों में लुटाई जा रही है। दिल्ली सरकार दस हफ्तों से ज्यादा नहीं टिकेगी।

मनोज तिवारी ने दावा किया कि दिल्ली में भाजपा सरकार बनने पर आम आदमी पार्टी के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की जांच की जाएगी और दोषियों को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने आगे कहा केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के खजाने को अपनी निजी संपत्ति की तरह इस्तेमाल किया है लेकिन अब यह सरकार महज दस हफ्तों की और बची है।

Next Story
Share it
Top