Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्‍ली: एयर होस्टेस सुसाइड केस में पति को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत, DCP ने दिया बयान

अनिशिया के भाई करन ने कहा कि पुलिस ने 72 घंटे बाद गिरफ्तार किया। लेकिन अभी तक उसके मां बाप को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

दिल्‍ली: एयर होस्टेस सुसाइड केस में पति को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत, DCP ने दिया बयान
X

दक्षिणी दिल्ली के पंचशील पार्क इलाके में घर की तीसरी मंजिल से गिरकर एक एयर होस्टेस की मौत मामले में कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। दिल्ली की स्थानीय कोर्ट ने अनिशिया के पति को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि बीते दिन दिल्ली पुलिस ने अनिशिया के पति से लगभग एक घंटे पूछताछ की थी और बाद में शाम होते होते उसे पति के मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि अनिशिया बत्रा (39) एक जर्मन एयरलाइन में काम करती थी। वह शुक्रवार को अपने घर की छत से कथित रूप से कूद गई थी।

ये भी पढ़ें - सर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाए विपक्षी दल

खुदकुशी के दौरान उसके पति उसे लेकर अस्पताल पहुंचा था। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद अनिशिया के घर वालों ने उसके पति पर गंभीर आरोप लगाए और पुलिस में मारपीट मामले में पुलिस केस कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ मृत अनिशिया के भाई करन ने कहा कि पुलिस ने 72 घंटे बाद गिरफ्तार किया। लेकिन अभी तक उसके मां बाप को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जो कि एफआरआई का हिस्सा हैं। मैं पुलिस से प्रार्थना करता हूं कि उसके मां बाप को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद जांच में और भी खुलासा होगा।

दिल्ली में एयर होस्टेस सुसाइट मामले में साउथ दिल्ली के डीसीपी रोमिल बानिया ने कहा कि मयंक सिंघवी को दहेज प्रताड़ना के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हम गवाहों की जांच करेंगे। मयंक के परिजनों ने कहा है कि वो 20 जुलाई तक इस जांज में जुटे रहेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story