Top

संसद की सुरक्षा में चूक, बैरिकेडिंग से टकराई सांसद की गाड़ी, मचा हड़कंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 12 2019 5:52PM IST
संसद की सुरक्षा में चूक, बैरिकेडिंग से टकराई सांसद की गाड़ी, मचा हड़कंप

मंगलवार की दोपहर संसद परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मंच गई जब एक सांस की कार बैरिकेडिंग से टकरा गई। इसके के बाद एकाएक अलार्म बज उठा। इसके बाद सुरक्षा कर्मी आपात स्थिति से निपटने के लिए तैना  हो गए। 

जानकारी के मुताबिक, पूरी तरह से कार की चैकिंग करने के बाद जब जांच एजेंसियों ने अलार्म बजने की घटना को महज कार चालक से हुई चूक करार दिया, जिसके बाद सुरक्षा में तैनात जवानों ने राहत की सांस ली।

बता दें कि संसद पर आतंकी हमला देख चुके कर्मचारी और सुरक्षाबल मंगलवार दोपहर एकाएक संसद परिसर में सुरक्षा अलर्ट अलॉर्म बजने से सजग हो गए। संसद में अलग-अलग जगहों पर तैनात जवानों ने अपनी पोजिशन ले ली। दिल्ली में आतंकी हमले के खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद एकाएक संसद परिसर में सुरक्षा अलर्ट बजने पर तैनात कुछ कर्मचारी घबरा गए।
 
मामले की जांच शुरू हुई तो सामने आया कि एक सांसद की कार संसद परिसर में सुरक्षा के लिए लगाए गए बैरिकेडिंग से टकरा गई थी। इस कार के टकराने के साथ ही सुरक्षा अलर्ट के लिए लगा अलार्म बज उठा, जिससे सुनने के बाद सुरक्षा बल अलर्ट हो गए थे।
 
बहरहाल, पूरे मामले का सच सामने आने के बाद सुरक्षा बलों ने राहत की सांस ली। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह कार मणिपुर से कांग्रेस सांसद डॉ ठोकचोम मेनिया की है। इस घटना की जांच सुरक्षा के अधिकारी कर रहे हैं।

ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
defaults in the security of parliament mp s car hits bericad

-Tags:#Parliament car#road accident#security#terror attack#parliament protectionists

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo