Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मानहानि मामला: केजरीवाल ने मजीठिया से मांगी माफी, पंजाब चुनाव प्रचार में कहा था ''ड्रग माफिया''

पंजाब चुनाव के प्रचार के दौरान केजरीवाल ने उन्हें ड्रग माफिया कहा था जिसके बाद मजीठिया ने उन पर मानहानि का दावा ठोक दिया था।

मानहानि मामला: केजरीवाल ने मजीठिया से मांगी माफी, पंजाब चुनाव प्रचार में कहा था

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांग ली है। बता दें कि बिक्रम मजीठिया द्वारा आम आदमी पार्टी पर मानहानि का केस दर्ज करवाया गया था। पंजाब चुनाव के प्रचार के दौरान केजरीवाल ने उन्हें ड्रग माफिया कहा था जिसके बाद मजीठिया ने उन पर मानहानि का दावा ठोक दिया था।

इसे भी पढ़े- यूपी राज्यसभा चुनाव: भाजपा के दो उम्मीदवारों ने नाम वापस लिया, अब 10 सीटों पर 11 उम्मीदवार

इस संबंध में केजरीवाल द्वारा लिखित माफी अदालत में जमा कराई गई है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) अब अपने नेताओं पर चल रहे मानहानि के सभी केस खत्म कराने की कोशिश में जुट गई है।

पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल सहित पार्टी के दूसरे नेताओं ने बिक्रम मजीठिया पर ड्रग्स व्यापार में शामिल होने का आरोप लगाया था। गुरुवार को मजीठिया ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आप सरकार का लिखित माफी का लेटर रिलीज किया जिसे केजरीवाल सरकार की तरफ से अमृतसर कोर्ट में जमा कराया गया है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, आप सरकार द्वारा मानहानि के सभी मुकदमों को खत्म कराने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि केजरीवाल की तरफ से कोर्ट में जमा किया गया माफी नामा भी इसी कोशिश का नतीजा है जिसमें मजीठिया से अपने बयानों और आरोपों के लिए माफी मांगी गई है।
बता दें कि बीते वर्ष के अगस्त में केजरीवाल ने बीजेपी नेता और पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना से भी मानहानि से जुड़े एक मामले में भी माफी मांगी थी। केजरीवाल ने लिखित में माफी मांगते हुए कहा था कि एक सहयोगी के बहकावे में आकर उन्होंने भड़ाना पर ये आरोप लगाए थे।
Next Story
Top