Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: सड़क पर DCW की महिला कार्यकर्ता को घुमाया नंगा, 6 महिलाएं गिरफ्तार

दिल्ली के नरेला में महिला आयोग की कार्यकर्ता से मारपीट करने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है।

दिल्ली: सड़क पर DCW की महिला कार्यकर्ता को घुमाया नंगा,  6 महिलाएं गिरफ्तार

दिल्ली में अवैध रूप से शराब बेचने वालों का विरोध करने पर महिला आयोग की कार्यकर्ता से मारपीट करने और उसके साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है।

आरोप है कि दिल्ली महिला आयोग की कार्यकर्ता को शराब माफियाओं ने पहले रॉ़ड से पीटा और फिर नंगा करके सड़क पर घुमाया। इसके बाद इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया।

मारपीट के आरोप में 6 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी महिला से मुलाकात करेंगे।

वहीं उप राज्यपाल अनिल बैजल ने कहा है कि इस मामले में पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है। साथ ही लापरवाह पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें- अय्यर के सस्पेंड होने से कांग्रेस में राहुल युग शुरू, इस बयान ने बनाया नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री

महिला का बयान

महिला के आरोपों के मुताबिक, उसके साथ मारपीट की गई और उसे निर्वस्त्र करके घुमाया गया। महिला ने कहा कि वो मुझे रोड पर मारते रहे। मैं कछ नहीं बोली। मैंने सिर्फ यही कहा कि मैंने नशे के खिलाफ आवाज उठाई है।

नशा बंद होना चाहिए। हमारी कॉलोनी में खुला नशा बिकता है। वो भी पुलिस बूथ के सामने। कोई बोलता नहीं है और मैंने बोला तो उसकी मुझे सजा दी है।

डीडब्ल्यूसी ने पुलिस के साथ मारा था छापा

महिला कार्यकर्ता ने सबके सामने ये बताया था कि कहां-कहां अवैध शराब और नशे के सामान बीकते हैं। महिला ने डीसीडब्ल्यू से इन लोगों को पकड़ने की अपील भी की थी। इनकी अपील पर डीसीडब्ल्यू ने एक महिला को गिरफ्तार भी किया था।

350 पेटी अवैध शराब जब्त

महिला आयोग ने एक शराब माफिया महिला के घर से 350 पेटी अवैध शराब भी जब्त की थी। जिसके बाद सुबह इलाके की कुछ महिलाओं ने मिलकर उसे घर से निकाला मारा पीटा और कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और दो महिलाओं को हिरासत में लिया है।

इसे भी पढ़ें- सरकार ला रही है ये नया कानून, बैंक में जमा आपके पैसे पर डालेगा बड़ा असर

पुलिस ने दी सफाई

वहीं, पुलिस ने कहा कि महिला को निर्वस्त्र करके घुमाने का आरोप गलत है। आरोपी और पीड़ित पड़ोस में ही रहने वाले हैं। पिटाई करने वालों में कोई पुरुष शामिल नहीं था। गंभीर चोट आने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Next Story
Top