Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये है दिल्ली की सोनू पंजाबन, नाबालिग लड़की को देह व्यापार में धकेलने पर गिरफ्तार, कई राज्यों में चलाती है धंधा

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने सोनू पंजाबन को 16 साल की बच्ची से देह व्यापार का धंधा कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ये है दिल्ली की सोनू पंजाबन, नाबालिग लड़की को देह व्यापार में धकेलने पर गिरफ्तार, कई राज्यों में चलाती है धंधा

दिल्ली की लेडी डॉन कही जाने वाली और सेक्स रैकेट संचालिका सोनू पंजाबन (40) को दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

क्राइम ब्रांच ने इस बार उसे 16 साल की बच्ची से देह व्यापार का धंधा कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सोनू पंजाबन मकोका में आरोपी रही थी और अक्तूबर 2014 में तिहाड़ जेल से छूटी थी।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक: सुहागरात पर जेठ ने किया रेप, पति ने कहा- तलाक-तलाक-तलाक

जेल से छूटने के बाद उसने दोबारा अपना नेटवर्क सेट कर धंधा शुरू कर दिया था। गिरफ्तारी के वक्त सोनू ने कमला मार्केट थाने में खूब हंगामा किया।

क्या है मामला

क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अगस्त 2014 में 16 साल की नाबालिग अपने घर के पास से रहस्यमय हालात में गायब हो गई थी।

परिजनों ने नजफगढ़ थाना पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। लड़की का पता न चल पाने पर केस 2017 के शुरुआती महीनों में क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया।

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिए लड़की की तलाश की लेकिन वो नाकाम रही। जून 2017 में लड़की अचानक घर लौट आई। लड़की ने घर आने के बाद जो खुलासे किए उससे परिवार के होश उड़ गए।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि घर के पास से ही 2 युवकों ने उसे अगवा कर लिया था। इसके बाद उसे सोनू पंजाबन नामक महिला के सामने पेश किया गया। सोनू ने बहुत समय तक उसे बंधक बनाकर उससे वेश्यावृत्ति कराई और बाद में लखनऊ के एक दलाल को बेच दिया।

इस दौरान जब किशोरी गर्भवती हुई तो उसे अबार्शन कराने के लिए कहा गया। इसके बाद किशोरी मौका देखकर वहां से किसी तरह भागकर अपने घर पहुंच गई। सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस ने सोनू पंजाबन की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे रखे बम में विस्फोट होने से 7 लोगों की मौत, कई घायल

सर्विलांस के जरिए मिली सूचना

पुलिस को टेक्निकल सर्विलांस व ह्यूमन इंटेलीजेंस के जरिए सूचना मिली कि सोनू पंजाबन किसी से मिलने दरियागंज आने वाली है। पुलिस ने यहां मौके पर पहुंचकर उसे दबोच लिया।

Next Story
Top