Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और, यहां हर बार नए कट्प्पा पैदा होते हैं''

गोपाल राय ने आरोप लगाया कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार गिराने की साजिश रचने के केंद्र में विश्वास ही थे।

इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और, यहां हर बार नए कट्प्पा पैदा होते हैं
X

आम आदमी पार्टी में राज्यसभा टिकट के बंटवारे के बाद 'अविश्वास' बढ़ता जा रहा है। पार्टी के सीनियर नेता कुमार विश्वास की नाराजगी की खबर के बाद अब पार्टी की दिवंगत कार्यकर्ता संतोष कोली की मां कलावती कोली भी मैदान में उतर आई हैं।

विधायक कपिल मिश्रा ने उम्मीदवार सुशील गुप्ता के खिलाफ कलावती कोली को उतारने की बात कही है। कलावती कोली ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के टिकट बंटवारे पर हैरानी जताई है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दो ऐसे लोगों को टिकट दिया है,जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन में कहीं भी शामिल नहीं थे। सरकार गिराने के आरोप के बाद कुमार विश्वास बड़ा पलटवार कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें- कुमार विश्वास के खिलाफ AAP ने खोला मोर्चा, राय ने कहा- कपिल और कुमार ने किया पार्टी से विश्वासघात

गुरुवार को पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कुमार विश्वास पर बड़ा हमला बोला था। गोपाल राय ने आरोप लगाया कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार गिराने की साजिश रचने के केंद्र में विश्वास ही थे।

पार्टी के कई धड़ों में नाराजगी

बता दें कि टिकट बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी के कई धड़ों में नाराजगी है। कुमार विश्वास इसको लेकर खुलकर नाराजगी का इजहार कर चुके हैं।

अब विधायक कपिल मिश्रा और कलावती कोली ने पार्टी के अन्य विधायकों से समर्थन की अपील की है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर अन्य विधायकों से समर्थन मांगा है।

मिश्रा ने कहा, कलावती कोली जी आज 11:30 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर अपने नामांकन के लिए समर्थन मांगने जाएंगी। मैं आप की पीएसी और सभी विधायकों से अपील करता हूं कि कलावती कोली जी का राज्य सभा के लिए समर्थन करें।'

इस बीच आप नेता कुमार विश्वास ने मशहूर फिल्म बाहुबली का उदाहरण देते हुए कहा कि इस माहिष्मती की शिवगामी देवी कोई और, यहां हर बार नए कट्प्पा पैदा होते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story