Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः राम मनोहर लोहिया अस्पताल की महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड, बताई ये वजह

दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल की एक महिला डॉक्टर ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने पति के बयान के आधार पर आईपीसी की धार 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्लीः राम मनोहर लोहिया अस्पताल की महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड, बताई ये वजह

दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल की एक महिला डॉक्टर ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने पति के बयान के आधार पर आईपीसी की धार 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने महिला के शव से एक सुसाइड नोट भी जब्त किया है जिसमें उसने अपने तीन सहयोगियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला डॉक्टर का शव उनके नॉर्थ एवेन्यू स्थित आवास पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। कमरा अंदर से बंद पड़ा था और घर पर कोई मौजूद नहीं था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होने सुसाइड किया है।

मृतक डॉक्‍टर की पहचान 52 वर्षीया पूनम वोहरा के रूप में हुई है, जो राममनोहर लोहिया अस्पताल में कंसलटेंट रेडियोलोजिस्ट थीं। नॉर्थ एवेन्‍यू पुलिस स्‍टेशन को घटना के बारे में बुधवार दोपहर करीब 1 बजे सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने बताया कि पुलिस टीम जब घटनास्‍थल पहुंची तो रूम अंदर से बंद पड़ा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक वोहरा कुछ समय से अवकाश पर थीं। उनके पति और दो बच्चे भी घटना के वक्‍त मौके पर नहीं थे और फ्लैट अंदर से बंद पड़ा था। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस इस मामले में उनके घरवालों से भी पूछताछ करेगी।

पूनम वोहरा अपने पति और दो बच्‍चों के साथ बाबा खड़क सिंह मार्ग स्थित सरकारी फ्लैट में रहती थीं। उनके पति एक निजी कंपनी में कंसलटेंट के तौर पर कार्यरत हैं।

Next Story
Top