Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कनॉट प्‍लेस: महिला प्रोफेसर को देख करने लगा हस्तमैथुन, फोन छिनकर हुआ फरार

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

कनॉट प्‍लेस: महिला प्रोफेसर को देख करने लगा हस्तमैथुन, फोन छिनकर हुआ फरार

दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक 32 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना के वक्त महिला अपने कार्यालय की छत पर खड़ी थी। इसी दौरान वहां एक अज्ञात युवक आया और उसने महिला को दबोच लिया।

जहां उसने महिला के सामने अश्लील हरकतें की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वही इमारत में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- 'ओखी' तूफान ने समुंद्र से लेकर सड़क तक मचाई तबाही, अबतक हुआ इतना नुकसान

एफआईआर के अनुसार, पीड़िता एक लैंग्वेज स्कूल में काम करती है। वह छत पर बैठी थी, तभी वहां लगभग 25 साल का एक शख्स आया। वह फोन पर बात करने का नाटक कर रहा था।

महिला के मुताबिक, आदमी मेरे सामने गंदी हरकतें करना लगा, उसके बाद उसने मुझे पकड़ लिया। जब मैंने भागने की कोशिश की तो मैंने देखा कि छत का दरवाजा बंद है।

जिसके बाद आदमी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपनी पैंट की जिप खोलकर गलत जगह टच करने लागा। उसने भागने से पहले महिला का मोबाइल फोन भी छीन लिया। महिला सीढ़ियों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में आरोपी की पहचान नहीं कर पाई।

ये भी पढ़ें- 'जब हिंदुत्व की ऑरिजनल पार्टी मौजूद तो क्लोन की क्या जरुरत'

महिला की आवाज सुनकर कुछ लोग छत पर आ गए। लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था। वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी महिला के पीछे आता हुआ दिखाई दे रहा है।

महिला की शिकायत पर कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज। आरोपी की तलाश शुरू हो चुकी है।

Share it
Top