Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में सीएम ममता बनर्जी की गांधीगिरी, केंद्र सरकार को घेरा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एक और महारैली में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं।

दिल्ली में सीएम ममता बनर्जी की गांधीगिरी, केंद्र सरकार को घेरा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ एक और महारैली में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं। दिल्ली पहुंचकर संसद परिसर के बाहर सीएम ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़कर सरकार को सद्वुद्धि देने की प्रार्थना की है।

बापू से प्रार्थना करते हुए ममता ने कहा कि बापू जी लोकतंत्र को बचाईए, बीजेपी को हटाइए, मोदी बाबू को हटाइए। देश का एकता रक्षा कीजिए। देश के किसान को बचाइए। मजदूर को बचाइए। हिंदुस्तान को बचाइए। आम जनता को बचाइए। सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा। जय हिंद और बंदे मातरम के नारे लगाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के सीएम ममता बनर्जी मुताबिक भाजपा के खिलाफ एक और महारैली में शामिल होने के लिए दिल्ली आ गई हैं। विपक्षी नेता आज दिल्ली के जंतर मंतर जमा होंगे और विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार घेरने की कोशिश करेंगे। रैली का आयोजन अरविंद केजरीवाल नेतृत्व में आम आदमी पार्टी कर रही है।

Next Story
Top