Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्य सचिव मारपीट केस: आप की बढ़ी मुश्किलें, सीएम केजरीवाल और सिसोदिया का चार्जशीट में नाम जोड़ने की तैयारी

खबर है कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में पुलिस ने चार्जशीट में सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम जोड़ने की तैयारी की जा रही है।

मुख्य सचिव मारपीट केस: आप की बढ़ी मुश्किलें, सीएम केजरीवाल और सिसोदिया का चार्जशीट में नाम जोड़ने की तैयारी

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। खबर है कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में पुलिस ने चार्जशीट में सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम जोड़ने की तैयारी की जा रही है। ये घटना केजरीवाल के घर की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 19 फरवरी को सीएम केजरीवाल के घर मुख्य सचिव से मारपीम मामले की साजिश में दो के नाम जोड़ने की तैयारी की जा रही है। इस लिस्ट में आप पार्टी के 11 विधायकों के अलावा केजरीवाल और सिसोदिया का भी नाम है।

ये भी पढ़ें - कबीरदास विशेष: जानें कौन थे संत कबीरदास, मगहर में क्यों पहुंचे पीएम मोदी

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आप के नेताओँ पर 7 धाराओं में केस दर्ज किया है। खबर है कि जुलाई में पुलिस इस चार्जशीट को दाखिल करेगी। लेकिन अभी स्टेटमेंट और गवाहों के आधार पर ये फैसला लिया जाएगा।

बीती 19 फरवरी 2018 को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर आप विधायक और मुख्य सचिव के बीच मीटिंग थी। जिसके दौरान दो विधायकों ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से बदतमीजी और मारपीट की।

ये भी पढ़ें - सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो पर राजनीति शुरू, कांग्रेस के बयान पर बीजेपी का पलटवार

जिसके बाद दो विधायकों के जेल भी जाना पड़ा। वहीं इस घटना के बाद दिल्ली के आईएएएस अधिकारियों ने केजरीवाल सरकार और मंत्रियों से मिलना बंद कर दिया था।

Next Story
Top