Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2जी फैसले पर केजरीवाल ने पूछा: क्या सीबीआई ने जानबूझकर गड़बड़ की, मिला ये जवाब

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 2जी घोटाले पर आए CBI कोर्ट के फैसले पर आश्चर्य जताया है।

2जी फैसले पर केजरीवाल ने पूछा: क्या सीबीआई ने जानबूझकर गड़बड़ की, मिला ये जवाब

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 2जी घोटाले पर आए CBI कोर्ट के फैसले पर हैरानी जताई है। साथ ही केजरीवाल ने सवालिया लहजे में ये भी पूछा है कि यूपीए का पतन कराने वाले इस घोटाले की जांच में क्या सीबीआई ने जानबूझकर गड़बड़ी की है?

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि 2जी घोटाला बड़े घोटालों में एक है। इस घोटाले ने पूरे देश को हिला दिया था और UPA सरकार का पतन होने में भी बड़ी भूमिका निभाई थी।

इसके बाद भी आज ये सारे आरोपी बरी हो गए। तो इससे क्या लगता है कि सीबीआई ने जांच में जान-बूझकर गड़बड़ी की है? इस बात का जनता जवाब चाहती है।

यह भी पढ़ें- पाक में नाबालिग हिंदू लड़की अगवा, धर्म परिवर्तन करा किया निकाह

यूजर्स ने किया ट्रोल

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद लोगों ने भी तरह-तरह जवाब देकर उन्हें ट्रोल किया है। इनमें से एक यूजर ने लिखा है, “#2GScamVerdict क्या साबित करता है? कि बीजेपी कांग्रेस की एजेंट है और दोनों मिले हुए हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल को बीजेपी कहती है कांग्रेस का एजेन्ट, कांग्रेस कहती हैं बीजेपी का ऐजेन्ट, सच यह हैं कांग्रेस बीजेपी आपस में एजेन्ट हैं और चोर चोर मौसेरे भाई हैं।

क्या था मामला

गौरतलब है कि दिल्ली की CBI कोर्ट ने गुरुवार को 1.76 लाख करोड़ रुपए के 2जी घोटाले के सभी आरोपियों को बरी कर दिया है। CBI की चार्जशीट पर विशेष अदालत ने साल 2011 में मामले के 17 आरोपियों के खिलाफ आरोप तय किए थे।

Next Story
Top